अब मोदी को देना पड़ेगा आपने सिटीजनशिप का प्रमाण

अब मोदी को देना पड़ेगा आपने सिटीजनशिप का प्रमाण

सारा देश जब एनआरसी और CAA को लेकर परेशान है, मोदी से मांगा गया है आपने सिटीजनशिप का प्रमाण। यह बात अद्भुत है फिर वि यह सही बात हैं ।

राइट टू इनफार्मेशन एक्ट की बदौलत केरल का एक बसींदा Joshy Kalluveettil ने खुद नरेंद्र मोदी से उनकी सिटीजनशिप खेल प्रमाण के लिए एक आवेदन किया है जिसके तहत मोदी को अब बताना पड़ेगा यह भारत के नागरिक है या नहीं CAA और एनआरसी को लेकर सारा देश में हलचल मचा हुआ है।

कोई सीएएए नरसी को समझ रहा है कोई नहीं समझ रहा है। लेकिन जो भी है यह समझने ना समझने की वजह से सारा देश में अफरा-तफरी मचा हुआ है । जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी जेएनयू में स्टूडेंट के साथ पुलिस का विरोध, पश्चिम बंगाल में,केरल में यूपी में नरसी,CAA लेके खूब चर्चा है।खुद मोदी से अपने नागरिकत्व का प्रमाण यह बात सारा देश में चर्चित हो रहा है।

Soumik Ghosh

About Soumik Ghosh

सौमिक घोष[Soumik Ghosh] हिंदी खबरि का एडमिन हैं. SEO और इंटरनेट मार्केटिंग में लगभग 10+ इयर्स का एक्सपेरिंस है उनको. वह मैनली टेक्नोलॉजी और डिजिटल मार्केटिंग के ऊपर लिखते है पर हिंदी में उनको बहुत दिलचस्पी होने के कारन वह हिंदी में वि ब्लॉग लिखते है. SEO और इंटरनेट मार्केटिंग को चोरके उन्हें गण सुन्ना और ऑनलाइन वीडियो देखना बहुत पसंद है. वह अंरेज़ी में वि और एक ब्लॉग टेककीबीएस. कॉम [Tekkibytes.com] का ओनर है जहा वह टेक्नोलॉजी और SEO की बारे में अंरेज़ी में वि लिखते हैं.

View all posts by Soumik Ghosh →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *